Posts

Showing posts from August, 2019

Too possessive

I m too sensitive guy... Kisi se bat krna usse dosti nibhana its fine but kai bar aesa hojata h... Jo mera sirf mera sirf or sirf mera ha muje bura lgta h har choti choti bato p mera frnd kya kr rha h kisse bat kr rha h aesa kon h jisse bat krrhi h mere msg ni dkh rhi...ya sometimes i m too possessive... Bar bar profile dkhna status dkhna last seen dkhna jo ki muje bi malum h kbi chnge ni hoga same hi rhega fir bi bar bar dkhna...kai bar gussa ajata h block krdeta hu fir unblock bi krdeta hu per aesa bilkull nhi h me shaq krta hu gussa krta hu ladai krta hu abbusive krta hu bilkull nhi per me bss possessive hu usko lekr... Nrmly formality m bat krna kisi s apna kam niklwana jhuti tarife krna ye sb me bi kr skta hu...,per adt me nhi ki mtlb k liy dosti nibhau beleive me...mene is life m kbi kisi k sath glt nhi kia h... Per shayd hum boys ka nature hinkuch aesa hota h koi ladki achi lgti h or jb hum attach hojate h to hum us shaqs ko lekr bhut serious hojate h... Usk har post me khud...