Posts

Soft corner ❤️🥺

 Hey@🥀 Here i just want to write a long para again coz in my mind billion of theories revolving but how can i write all thoughts i dont know the reality is I can't explain myself right now what I'm thinking and what I'm missing it felt like one part of my body missing and that would be heart coz i feel empty like there's no heart in my body i try to breath but don't know what's happening in my body every 5-5 min. I took a deep breath to forgot all those memories and the habituality to text uh what I'm thinking like the text of Gmjj to tease uh and the way you tease me also that's what i have called ummm 'patnio wala vyavhar'. How can i forget uh how can i move on I don't know and what's I'm missing in my life it can't express in words i just wanted to tell uh 'heya can we Hangout together, heya how r uh,heya have breakfast,heya why fell asleep last night too late heya with which are uh talking at night heya what's uh fee...

Attachment...

 No one can understand me... Attachment... Attachment har us chij se hota hai jo apke karib ho jiski aadat apke zehan me ho Subh se rat jo apki ankho ke samne rhe ya Apke dukh me apke pass or sukh me apke sath... Attachment usse bhi hota hai jiski sirf mojudgi hi bhut ho ya jiske hone se hi apke dil me sukun ho...  Sabse pehle.milta h koi...tab pta nahi hota hai aage kya hoga per jese jese waqt gujrta hai tab smjh aata hai ki roj roj kisi k sath hone se aadat hojati hai or adat se attachment bad jati hai... Or attachment se expectations bad jati hai... Yaroo mohbbat me bhi kuch esa hota h pehle ajnabi fir dosti fir bff nd then mohbbat... Kuki jese jese hum samne wale.ko samjhte jate hai wese wese mohbbat hona lajmi hai... Mohhbbat hnnn mujhe bhi hui thi ik se hui bhut khub hui ti bat esi thi usk hone n hone mujhe bhi bhut faraq padta tha...sabke msgs unread me kuna ho uske msgs humesha sbse pehle read hote the...koi excited rhe n rhe uski har tasveer ko dekhne ke liye excited ...

Too possessive

I m too sensitive guy... Kisi se bat krna usse dosti nibhana its fine but kai bar aesa hojata h... Jo mera sirf mera sirf or sirf mera ha muje bura lgta h har choti choti bato p mera frnd kya kr rha h kisse bat kr rha h aesa kon h jisse bat krrhi h mere msg ni dkh rhi...ya sometimes i m too possessive... Bar bar profile dkhna status dkhna last seen dkhna jo ki muje bi malum h kbi chnge ni hoga same hi rhega fir bi bar bar dkhna...kai bar gussa ajata h block krdeta hu fir unblock bi krdeta hu per aesa bilkull nhi h me shaq krta hu gussa krta hu ladai krta hu abbusive krta hu bilkull nhi per me bss possessive hu usko lekr... Nrmly formality m bat krna kisi s apna kam niklwana jhuti tarife krna ye sb me bi kr skta hu...,per adt me nhi ki mtlb k liy dosti nibhau beleive me...mene is life m kbi kisi k sath glt nhi kia h... Per shayd hum boys ka nature hinkuch aesa hota h koi ladki achi lgti h or jb hum attach hojate h to hum us shaqs ko lekr bhut serious hojate h... Usk har post me khud...

Love is not constant

https://youtu.be/ZtoClbMV04o Ishq kroge to roj bdlega Pyar kroge to shayd eak hi rhega Ego rkhoge to rishte tutjaynge Mafi mangoge to shayd rishte sudhr jaynge Aj fir uska call aaya Shayd kuch bat krni thi use bat to start hogai hello hii se pr kuch ajib lagrha tha jisse ghnoto bat krne p bi bat khtm na hoti thi aj usi se bat krne me topic nahi mil rhe the bat hone p 10 min. Tk bss yhi puchte rhe ikdusre se or kese ho or jwab me bhi vhi sunne ko milta "bhut bdia ap btao" Bate to bhut thi kehne ko pr dil me ik alg hi sannata tha jiski awaj kal tk mithi lgti thi aj usi ki awaj me kadwahat mehsus ho rhi thi... Glti ka pachtawa to tha ikdusre ko fir bi sirf "sorry" bolne ki icha ni thi shayd... Shayd haa Ego bar bar bich me aarha tha... Pehle rato ko aksr bate hoti thi kbi kbi to usko bolna pdta Tha aree budhu mere sojao ab bhut der se jag rhe ho fir bi jese usko chodkr jane ki icha nahi hoti thi fir waps se bss 5 min. Or joki kbi khtm hina hote the... Má...

Magruriaj

       Today's reality, "The Untitled Relationship" 'Ik rishta tha jo adhura rehgya Mohbbat to meri thi per yaro chura kr koi or hi legya' So.., Ye kahani ik ladke ki hai jiska pyar adhura reh jata hai ya uh kehdo pyar to mil jata h pr koi chura lejata h... Sache pyar ki aas me nikla ik ladke ko ik ladki mil jati hai, khush hota hai bhut khush hota h uski tariff kr kr ke usk shabd nahi rukte hai fir usne socha chlo apna pyar ko vo shayro ke andaz me nibhayaga so vo ik shayr ban gya nd shayri likhne lag gya...kismt har bar nahi chlti or jruri bhi nahi ki vo ladki bhi shayri psnd kre but ladka sai tha so jerry ko oops sry me to batana hi bhul gya!! Ladka or ladki bhut ladte the to ladke ka nam tom or ladki ka nam jerry bn gya tha... To ab vo roj tom shayriya likhta jerry har ik shayri uski sunti or vo likhta to vo jerry uska har ik screenshot lekr apne pass save krleti bat age bdi samay chlta rha dhire dhire tom ne jerry ko jana or jerry ne tom ko jana...