Attachment...
No one can understand me...
Attachment...
Attachment har us chij se hota hai jo apke karib ho jiski aadat apke zehan me ho
Subh se rat jo apki ankho ke samne rhe ya
Apke dukh me apke pass or sukh me apke sath...
Attachment usse bhi hota hai jiski sirf mojudgi hi bhut ho ya jiske hone se hi apke dil me sukun ho...
Sabse pehle.milta h koi...tab pta nahi hota hai aage kya hoga per jese jese waqt gujrta hai tab smjh aata hai ki roj roj kisi k sath hone se aadat hojati hai or adat se attachment bad jati hai...
Or attachment se expectations bad jati hai...
Yaroo mohbbat me bhi kuch esa hota h pehle ajnabi fir dosti fir bff nd then mohbbat...
Kuki jese jese hum samne wale.ko samjhte jate hai wese wese mohbbat hona lajmi hai...
Mohhbbat hnnn mujhe bhi hui thi ik se hui bhut khub hui ti bat esi thi usk hone n hone mujhe bhi bhut faraq padta tha...sabke msgs unread me kuna ho uske msgs humesha sbse pehle read hote the...koi excited rhe n rhe uski har tasveer ko dekhne ke liye excited rehte the...
Per sath to har koi chod hi jata hai...
Vo bhi chle gai thi...
Mujhe faraq pada bhut pada tha...
Itna faraq pada tha mano mere upper bhut sari talwaro se humla krdia ho kisi ne...
Naaaaa aasun eak nahi aata per dil andar se rota....sab kuch tha mere pass per sab hokr bhi me itna adhura tha jese aakash to hai per chand nahi hai...
Samay to kat jata hai...per samay ache se nikal nahi pata...
Kya kro aadat hi kuch aesi hui thi...subh to roj ki tarah hi hoti thi per msg uska n tha
Rat bhi hojati thi per gn ka msg nhi tha
Hatho me lakire to thi per me uska ban saku vo lakir hini thi...
Uski yad itni aati ki me khudse hi nafarat si karne laga tha...
Kuch kami shayd mujhme hi hai ye khwab bunne laga tha...
Aksar jise yad krte hai use itna yad krlete hai ki ik hi din me eak hi second me hjaro lakho khyal dimag me aane lagte hai
Bate sab krte hai per bate sbki adhuri lagne lagti hai
Jis kam me khushi milti thi vo kam me bhi man nahi lagta...
Logo ko samjhana bhut aasan hai per khudko smjha pana bhut hi mushqil
Eak daur tha jab logo ko mnaya karte the unka mood khrab hai ye soch unki gltiya maf krke unka mood sai krte the
Per samay kuch esa aaya ki jab humara mood sai ni tha tab kisi ne manane ka tak ni socha...
Fir dard ka aalam kuch esa tha ki
Sbse pehle sare photo to copy krleta fir bad me 1 jagah se delet krdeta or sochta chalo ab bhuljaunga per kya krun...wps yad aati wps vo copied folder open krta...
Aaj tak uski 1 tasveer delete na kar paya...
Vo bhle is zindagi me nhi hai per mere is mob. Me to hai yahi soch kbhi usse juda hini ho paya...
Kisi ki tasveere mitana bhut hi aasan hai 1 click and all photos delete per bat yadon ki aajay to sochta hu kash us khuda ne bhi 1 button dia hota ki bss use click krun or uski sari yadein mit jay me use bhul jau sare lamhe bhuljau
Bhle vo lamha vo ku na ho jisme mene uske sath khana bnaya tha
Bhle vo lamha vo ku na ho jab usne sabke samne apne dil ki bat rkhi ho
Or bhle vo lamha vo ku na ho jisme usne mere samne sabhi raj n btadiye ho...
Bhagwan ne insano ko bhut acha bnaya h...
Koi kami ni hai siway ki yadon ko mitane wala koi na mantra bnaya nahi koi upay btaya...
Shayd isiliye bhagwan ne bhi jb manushya avtar lia tab 16000 se jada ranio ke hone k bad bhi sirf 1 radha kona bhul paye...
Dimag bnaya us khuda ne taki bhut si memory save ki ja ske per usme mohbbat ka folder bnakr hi galti krdi...
Or sach kahu to vo folder hi brain ke part me sbse jyada space consume krke betha hai...
Har gano me use yad krna jruri to nahi
Jhan hum mila krte the us maud ko bhi yad krna jruri to nahi
Jab bhi phone uthao to uski tasveer dekhna jruri nahi
Uski id ke bar bar chaqar lagana jruri nahi
Bar bar use call ya msg krne ka khyal lana jruri nahi
Are me kehta hu useee yadd krna hi jruri nahi...
Per kya kre ye bate kehne me saral hai per isko apna na bhut hi jyada mushqil...
Mera manna hai ki is duniya ki har chij har vo chij jise yad kia ja ske sb yad krne ke bad bhi agar 1 yad bhi mohbbat ki hta pay koi insan to aesa sambhav nahi hai
Kai bar to koi pyar se nam hi pukar de to lagta hai nam to vo bhi pukarti thi per kitne pyar se
Mohbbat krne wala koi dusra bhi mil jay to sochte hai mohbbat jo usne ki thi uski bat alag hai
Khana khaya kini ye bat to har koi puchta hai per dat lagakar khilane wale ki yad jyada aati hai...
Galtiya to har koi karta hai per rat ko galti krne ke bad subh jo gle se lgale uski bat kuch or hai...
Ye mohbbat ki bat hi kuch or hai...
Prem ka abhav is jagat ka sbse bada abhav hai...
Is abhav se vo khuda ni bache manushya kya hi bachega...
Jab sati ka dehant hua jese shivji ne tandav kia wesa hi mehsus hota hai jb dil tut ta hai
Bachpan me esi kai kahania padi hogi per
Ye kahania tabhi samjh aati hai jab ye khud per bit ti hai...
Jin kahanio ko sun hasii aati thi or sochte the esa thodi hota hai aaj unhi kahanio ko sach manna padta hai or jesa kahani me hua tha wesa mehsus bhi karna padta hai
Jiske liye har insan se lade ant me usi ke liye khudse ladna padta hai
Chilakr bulaoge to bhi nahi aaygi vo pyar se bulaoge to bhi nahi aaygi ye mohbbat hai jnab ye har kisi ko uhi mhai mil jati...
Everyone knows successful nd complete love stories and there's thousand of example but behind the efforts and sacrifices of 1 complete love story a few knows...
Rishte me galti man lena acha hai per rishte me galat ban jana zindagi bhar ka sabak ban jata hai...
Rishta tut jata hai fir samne wale ki yadein or apni galtiyan zindagi ke maud per haste hue chehre ko mayus karne me der nahi lagti hai...
Insan jivan me eak bar harta hai mohbbat se fir waps kitne hi mohbbat krne wale mil jay vo kisi per bhi yakin nahi kar pata...
Mohbbat ke ghaw dikhte nahi hai per ye asli ghawo se jyada dard dene wale hote hai
Mohbbat 1 se hoti or vo tut ti h to bhrosa puri duniya se uth jata hai...
...
Jese jese din guzre wese wese aadat kamjor nhi hui jabki yadein or bad gai...
Kon kehta aadat sirf insan ki hi hoti hai mujhe aadat hogai thi firse per is bar insan se nahi bluetooth se ji han bluetooth se...
Sunne me bhut ajib hai manne me bhut ajib hai per haaa kisi bhi chij ki aadat hone me der nahi lagti...
Or mujhe aadat hogai thi uski jha bhi jata use lejata har waqt sath rakhta vo emotions kuch ese hai jo words me define to nahi kia jaskta per kuch lamhe hai...
Jese jis jis se bat kri usne hurt kia but usne kbhi nhi kia per sirf tab kia jab vo khrab hogye...
Dhyan mene uska bhi rakha kisi ko deta ni tha khi bekar jagah nahi rkhta bhut dhyan rkha per jab vo khrab hue mujhe esa lga ki is zindagi me kuch bhi hmesha ke liye nahi hai yha insan chod jate chije chod jati ye jivan me kuch bhi constant nahi rehta...
Un bluetooth se mujhe lagaw isliye bhi hogya tha kuki haan me meri mohbbat se usi se bat krta tha na jane kitni mithi mithi bate usne unhi bluetooth ke through mujhe sunai
Na jane kitne hi waqt mene use apne sath rkh ussse mila
Vo bluetooth mera lucky charm ban chuke the jhan bhi mera kam na bante sirf usko apne sath lejane se kam ban jata...
Uski aadat kuch esi hui thi ki subh se sham tk vo mere pass hi rehte the to jab vo kharab hue tab haalat kuch aese hai abhi bhi ki vo sirf samjh to pa rha hu per bss lafzo smjha nahi parha kuki kai chije bss mehsus ki jati hai unhe dekha ya dikhaya nahi jata
Aadat sai hai per har chij ki aadat hojana unse attached hojana bhut galat...
"Attachment is another name of sadness of heart and discouragement of life"
:-Magruriaj
So pure & remarkable✨♥
ReplyDeleteVery nice....well said anshul...❣️❣️
ReplyDelete