Attachment...
No one can understand me... Attachment... Attachment har us chij se hota hai jo apke karib ho jiski aadat apke zehan me ho Subh se rat jo apki ankho ke samne rhe ya Apke dukh me apke pass or sukh me apke sath... Attachment usse bhi hota hai jiski sirf mojudgi hi bhut ho ya jiske hone se hi apke dil me sukun ho... Sabse pehle.milta h koi...tab pta nahi hota hai aage kya hoga per jese jese waqt gujrta hai tab smjh aata hai ki roj roj kisi k sath hone se aadat hojati hai or adat se attachment bad jati hai... Or attachment se expectations bad jati hai... Yaroo mohbbat me bhi kuch esa hota h pehle ajnabi fir dosti fir bff nd then mohbbat... Kuki jese jese hum samne wale.ko samjhte jate hai wese wese mohbbat hona lajmi hai... Mohhbbat hnnn mujhe bhi hui thi ik se hui bhut khub hui ti bat esi thi usk hone n hone mujhe bhi bhut faraq padta tha...sabke msgs unread me kuna ho uske msgs humesha sbse pehle read hote the...koi excited rhe n rhe uski har tasveer ko dekhne ke liye excited ...